करोड़ों का नुक़सान न हो इसलिए सैनिकों की शहादत के बाद भी...

करोड़ों का नुक़सान न हो इसलिए सैनिकों की शहादत के बाद भी स्थगित नहीं हुए थे PM मोदी के कार्यक्रम

0

दुर्गा शंकर दीक्षित

झांसी। पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चुनाव प्रचार की शूटिंग करने के कांग्रेसी आरोप पर भाजपा अब अपने तर्क गढ़ रही है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बाद अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सफाई दी है. लेकिन उमा भारती ने जो तर्क दिया वह और भी चौंका देने वाला है. उमा भारती ने कहा कि अतंकवादी घटना के दौरान बाद प्रधानमंत्री ने अपने कार्यक्रम इसलिए रद्द नहीं किए क्योंकि इससे हजारों करोड़ का नुक़सान हो जाता.

  • गौरतलब है कि घटना के कुछ ही घंटे बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड के झांसी में पहली रैली की थी. इसी रैली और एक चैनल की डाक्यूमेंट्री फिल्म के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के व्यस्त रहने पर उमा भारती ने प्रधानमंत्री का बचाव किया है. उमा ने कहा कि यदि पुलवामा की घटना के बाद मोदी जी के कार्यक्रम स्थगित होते तो इससे भारी आर्थिक नुक़सान होता. बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर पर बीस हजार करोड़ का निवेश हो रहा है. और भी हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट को हरी झंडी दिखाई गई है. उमा भारती के इस बयान से अब ये साफ हो गया है कि जो आरोप कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला ने लगाए थे उनमें कुछ सत्यता तो जरूर रही होगी.
  • उमा के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा है कि उमा भारती के बयान से यह साफ हो गया कि शहीदों की शहादत पर पीएम मोदी समेत बीजेपी के अधिकांश नेता सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

%d bloggers like this: