जारी है रेत का अवैध कारोबार, टीकमगढ़ में लगती है मंडी

जारी है रेत का अवैध कारोबार, टीकमगढ़ में लगती है मंडी

0

@बुंदेलखंड खबर 

टीकमगढ़। बुन्देलखण्ड में अवैध खनन का कारोबार कोई नहीं बात नहीं है। प्रशासन और पुलिस की मिलीभगत के चलते अब यह कारोबार खुलेआम नजर आने लगा है। खनन माफिया पर कोई खौफ नहीं दिख रहा। टीकमगढ़ क्षेत्र में तो रेत से भरे ट्रकों की मंडी लगने लगी है। ऐसी ही सूचना पर टीकमगढ़ के एसपी ने कार्रवाई कर एक ट्रक को बरामद किया है।
टीकमगढ़ जिला में चलाए जा रहे अवैध उत्खनन एवं परिवहन रोकने के अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक टीकमगढ़ के निर्देशन में थाना निवाड़ी द्वारा ग्राम कोलुआ में एक अवैध ट्रक बिना नंबर का अवैध रूप से भरी हुई रेत बालू सहित जप्त किया गया है। वाहन के मालिक एवं ड्राइवर का पता किया जा रहा है वाहन चालक वाहन को सडक़ से उतार कर रोड किनारे गड्ढे में फंसा कर भाग गया वाहन में कोई कागजात भी बरामद नहीं हो सके।
वाहन मालिक द्वारा नए वाहन टाटा ट्रक को अवैध परिवहन में चोरी का रेत बालू भरकर अवैध कार्य किया जा रहा था टाटा ट्रक को बालू रेत सहित जप्त किया गया है जिसके अगले दोनों टायरों की हवा निकली हुई है। जिसे वाहन चालक द्वारा निकाला गया जिससे पुलिस को वाहन को जप्त करने में असुविधा हो वाहन के चेचिस नंबर तथा इंजन नंबर के आधार पर रजिस्ट्रेशन नंबर एवं वाहन मालिक का एवं पता ज्ञात कर कार्रवाई की जाएगी पकड़ पंजीबद्ध कर विवेचना मैं लिया गया है। रेत माफिया लगातार इस तरह बेखौफ अवैध कारोबार में लगे हैं और पुलिस उन पर कोई ऐसी सख्त कार्रवाई नहीं करती कि वह बेखौफ होकर अवैध कारोबार से तौबा करलें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

%d bloggers like this: