कुलपति के सामने ही पिट गई BU की महिला कर्मचारी, CCTV में कैद हुई कमीशन की लड़ाई

0
बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में बैठक के दौरान कर्मचारी की पिटाई

झांसी. बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति के सामने ही मर्यादा तार-तार हो गई. जब विश्वविद्यालय  सभागार में कुलपति विभागीय अफसरों और कर्मचारियों के साथ बता कर रहे थे तभी कमीशन के लेन-देन  के एक मामले में स्टोर इंचार्ज महिला और कर्मचारी संघ अध्यक्ष के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उनमें मारपीट हो गई. महिला पिटती रही और कुलपति समेत कई अफसर मूकदर्शक बने रहे. महिला स्टोर इंचार्ज ने बलात्कार में फ़साने की धमकी भी दे डाली. यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. वीडियो में साफ सुना जा सकता मेडम किस प्रकार सभी कर्मचारियों के सामने धमकी दे रही हैं.

बताया गया है कि बुंदेलखंड विश्वविद्यालय

 के सभागार में विभागीय बैठक चल रही थी. बैठक में विश्वविध्यालय में हुए कार्यों की जानकारी ली जा रही थी. इसी बीच सप्लाई के एक मामले में कमीशनबाजी की बात सामने आ गई. कमीशन की बात सामने आते ही ही विश्वविध्यालय के भ्रष्टाचार की पोल भी कैमरे के सामने ही खुल गई. इस दौरान कर्मचारी संघ अध्यक्ष नीरज यादव ने अपने साथियो के साथ मिलकर महिला की पिटाई कर दी वीडियो में साफ देखा जा सकता है. महिला को जमकर पीटा गया. बताया गया है कि बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय में पुष्पा गौतम नाम की महिला स्टोर में बाबू के पद पर कार्यरत है। महिला कर्मचारी का आरोप है कि विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ अध्यक्ष नीरज यादव दबंगई और गुण्डई के बल पर उससे सामान को बेचने और खरीदने पर आने वाले कमीशन में हिस्सेदारी मांग रहे थे। जिसे देने से उसने मना कर दिया। हिस्सेदारी की मांग को लेकर उस पर लगातार दवाब बनाया जा रहा था। 

इस मामले में सीओ सिटी जंगबहादुर ने कहा है कि यह मामला उनकी जानकारी में आया है और इसकी जाँच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. फिलहाल इस मामले की पुष्टि के लिए कुलपति से फ़ोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई , लिकिन फोन रिसीव नहीं किया गया.

LEAVE A REPLY