कल्लू गोस्वामी समेत कई बसपा नेता भाजपा में शामिल, गठबंधन को झटका

0

आस्था शर्मा

ललितपुर। भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में उनकी बसपा की कद्दावर नेता और उनकी चाची अनुराधा शर्मा के जाने के बाद कई बसपाई नेताओं का रुख भाजपा की ओर होने लगा है। भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने महरौनी पहुंचकर बसपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष प्रभात गोस्वामी और पूर्व जिला प्रभारी महेन्द्र विदुआ समेत बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल कराया। इस बार बसपा ने यहां सपा से गठबंधन कर सीट को सपा के हिस्से में दिया है, जिसको लेकर बसपा खेमे के कार्यकर्ता पलायन की राह पर हैं।

भाजपा प्रत्याशी शुक्रवार को ललितपुर जिले में जनसंपर्क करने पहुंचे। उन्होंने जनता के बीच सीधे पहुंचकर अपनी और पार्टी की भावी योजनाएं बताईं। इस मौके पर ललितपुर जिले के कई बसपा नेताओं ने भाजपा की सदस्याता ग्रहण की। ललितपुर जिले के पूर्व बसपा जिला उपाध्यक्ष प्रभात गोस्वामी ने अपने कई समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन की। कई बसपा नेताओं के भाजपा में जाने से सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी को झटका लगा है। इस मौके पर प्रभात गोस्वामी ने कहा कि वह गठबंधन होने के बाद पार्टी में असहज महसूस कर रहे थे। इसीलिए अब भाजपा में शामिल होकर मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने में पूरी ताकत लगाएंगे।

इस मौके पर प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने कहा कि बुन्देलखण्ड के विकास के लिये जनता भाजपा को वोट दे। विकास के लिये भारतीय जनता पार्टी की सरकार होना बहुत जरूरी है। देश को मजबूत बनाने के लिये एक बार और मोदी सरकार की आवश्यकता है। देश को आन्तरिक और बाहरी रूप से केवल भाजपा सरकार ही शक्तिशाली बना सकती है। भाजपा प्रत्याशी प.अनुराग विश्वनाथ शर्मा ने शुक्रवार को तालबेहट रामलीला मैदान से अपना जनसम्पर्क कार्यक्रम शुरू किया। यहां पर ग्राम हनौता में बांसी नगर भ्रमण के दौरान भाजपा प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा के साथ में राज्यमंत्री मनोहरलाल पंथ, विधायक ललितपुर रामरतन कुशवाहा, ़क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जे के सिंह, बद्री दुबे, हरी सिंह बुन्देला, धर्मेन्द्र लोधी, डॉ विश्वकर्मा, संतोष शर्मा, सुदामा दुबे, अभिनय गुप्ता, सुचेन्द्र सेठ,कपिल शर्मा, ऋषभ शर्मा आदि कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

बार नगर आर महरौनी में भाजपा प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा के जनसमर्थन में जनसैलाब मौजूद रहा। साथ में महरौनी नगर पंचायत की अध्यक्ष कृष्णा अमरसिंह ने सैकड़ों महिला कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा ने मडावरा और कुम्हैडी में भाजपा के कार्यकर्ताओं और भारी जनता -जनार्दन के साथ जनसम्पर्क किया।

वहीं भाजपा प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा की धर्मपत्नि श्रीमती पूनम शर्मा ने सैंकडो महिलाओं के साथ प्रेमनगर, नगरा, गडियागांव आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपील सभी से की। इस दौरान उनके साथ वेदिका शर्मा, तारिणी शर्मा, श्रीमती नेहा शर्मा समेत भाजपा महिला मोर्चों की पदाधिकारी कनक शिवहरे, अर्पणा दुबे,मीना दोहरे,पिंकी रायकवार आदि महिलायें उपस्थित रही।

LEAVE A REPLY