BSP प्रत्याशी प्रभात गोस्वामी के नामांकन में उमड़ी भीड़ ने बढ़ाई विपक्षियों की बेचैनी, दलित ब्राह्मण एक साथ दिखे

0

तालबेहट(ललितपुर). विधानसभा चुनाव की कमजोर परफार्मेंस के बाद पहली बार बसपाई खेमा जोशीले अंदाज में दिखा.  मौका था नगर पंचायत चुनाव के लिए नामांकन का. लम्बे अंतराल के बाद तालबेहट की जमीन पर नीले झंडों के साथ नगर पंचायत अध्यक्षी की आसंदी के लिए जीत की व्याकुलता दिखाई दी. यहाँ BSP प्रत्याशी के रूप में प्रभात गोस्वामी ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया. बीजेपी के नामांकन के बाद BSP ने ही भीड़ जुटाकर जैसे सीधे मुकाबले में होने का सन्देश दे दिया हो. भीड़ में दिखे दलित-ब्राह्मण गठजोड़ के सन्देश ने नगर में नए समीकरणों को भी जन्म दे दिया है.

नामांकन दाखिल करने का मंगलवार को आखिरी दिन था. एक दिन पहले सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी हरिश्चंद्र रावत समेत 7 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किये थे. मंगलवार को BSP प्रत्याशी प्रभात गोस्वामी ने भारी भीड़ के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन जुजूस BSP चुनाव कार्यालय से शुरू हुआ. इसमें पार्टी पदाधिकारियों समेत नगर के लोगों ने कई लोगों ने शिरकत की. तहसील पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान बसपा नेता संतोष कुशवाहा समेत कई नेता मौजूद थे.

कांग्रेस प्रत्याशी शशि भूषण संज्ञा ने किया नामांकन 

कांग्रेस ने इस बार तालबेहट में शशि भूषण को टिकट दिया है. शशि ने अपने समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल किया.

भीड़ जुटाने में मुक्ता पीछे 

लगातार दो बार नगर पंचायत की अध्यक्ष रहीं मुक्ता सोनी ने सोमवार को नामांकन किया था. उनके साथ पहले जैसा हुजूम नहीं दिखा. वे अपने पति विजय किशोर सोनी और कुछ समर्थकों के साथ नामांकन भरने पहुँचीं थीं. वहीँ बीजेपी प्रत्याशी हरिश्चंद्र रावत ने भी कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया था.

 

 

LEAVE A REPLY