दस साल, तालबेहट बेहाल, सिर्फ एक ही परिवार का हुआ विकास, हरिश्चन्द्र के लिए भाजपा ने मांगा लोगों का साथ

0

तालबेहट,ललितपुर। तालबेहट नगर पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने विकास को मुद्दा बनाया है। तालबेहट भाजपा कार्यालय पर हुई बैठक में नेताओं ने कहा कि बीते दस साल के कार्यकाल में नगर को बेहाल कर दिया है। यहां विकास के नाम पर सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया गया। जनता ने जो सत्ता नगर के विकास को सौंपी थी उसका दुरुपयोग कर एक परिवार का विकास जरूर हो गया। लेकिन, यदि भाजपा को नगर की जनता का आशीर्वाद मिला तो यहां जनता की सरकार बनेगी और बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कराए जाएंगे।
भाजपा कार्यालय पर हुई बैठक में विधायक रामरतन कुशवाहा, सांसद प्रतिनिधि प्रदीप चौबे व बुन्देलखण्ड नगर निकाय चुनाव प्रभारी जेके सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत को जीत दिलाने में जुट जाएं।

विधायक बोले, नगर की समस्याएं होंगीं दूर
विधायक रामरतन कुशवाहा ने कहा कि तालबेहट में जो भी जन समस्याएं हैं उनको भाजपा प्राथमिकता के साथ दूर करेगी। भाजपा सबका साथ, सबका विकास के ऐजेंडे पर है और इसके तहत स्वास्थ्य, शिक्षा, नल व बिजली की समस्याओं को दूर कराया जाएगा।

जनसंपर्क में दिखा जोश-
भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत के समर्थन में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर नागरिकों का आशीर्वाद लिया। भाजपा प्रत्याशी ने लोगों को अपनी योजनाएं बताईं तथा उनको साकार करने के लिए लोगों से समर्थन मांगा। इस दौरान मनोहर लाल शर्मा, सुशील अज्निहोत्री, ज्योति बिलगैयां, विजय सोनी,मधु पाठक, सुबोध दीक्षित, अरुण जैन, राजेश झा, गोलू वर्मा, अनिल जैन, सुमत जैन, रिषभ जैन, रामनारायण पाठक, मुन्नालाल गुप्ता, श्यामलाल साहू, हेमंत वर्मा, छोटेलाल साहू, सपना रैकवार, रेशमा खान, सबलू खान, अर्चना सोनी, अनिल प्रजापति, दिवाकर नाथ चौबे, संजय बट्टा, अनिल कंचन आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY