जिन गरीबों के पास अपना घर नहीं उन्हें नगर पंचायत से दिलाएंगे आवास, भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र ने की घोषणा

0
बीजेपी प्रत्याशी हरिश्चंद्र रावत ने लोगों को बताये अपने मुद्दे

तालबेहट,ललितपुर। नगर पंचायत तालबेहट में अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जनता के बीच जाकर सीधे संवाद शुरू कर दिया है। यहां से पार्टी के प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत ने अपने चुनाव एजेंडे में गरीब और गरीबी को प्रमुखता से शामिल किया है। हरिश्चन्द्र कहते हैं जिस शहर में गरीबों की संख्या तेजी से बढ़ रही हो। विकास के नाम पर सिर्फ एक राजनैतिक परिवार का ही विकास होता चला जाए। वहां नेतृत्व परिवर्तन ही एक मात्र विकल्प हो सकता है, जो नई सोच, नई ऊर्जा के साथ नगर को जातिगत मानसिकता से ऊपर उठकर नए सिरे से तरक्की के रास्ते पर ले जाए।

तालबेहट में बढ़ रहा है गरीबी का ग्राफ-


भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत ने जनसंपर्क के दौरान लोगों से कहा- तालबेहट में ऐसे लोगों की तादाद तेजी से बढ़ रही है जो रोजगार के अभाव में बेहद गरीब हैं। लोगों के पास खुद की छत नहीं है। कई लोग आवास के लिए परेशान हैं। परिवार बड़े होने से घर छोटे होते गए। हालात यह हैं कि एक ही कमरे में बड़ा परिवार गुजर करने को मजबूर है। इसे दूर करने के लिए नगर पंचायत उन परिवारों के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार से आग्रह कर एक योजना शुरू करेगी, जिसके जरिए गरीबों के घर का सपना पूरा किया जाएगा। जो लोग गरीबी रेखा के नीचे हैं उनके लिए अन्नपूर्णा भोजनशाला खोलकर मुफ्त भोजन की व्यवस्था की जाएगी। निशुल्क सुलभ शौचालय, महिलाओं के लिए पिंक शौचालय बनाएंगे। इसके साथ ही फुटपाथ के दुकानदारों के लिए भी विशेष सुविधा दी जाएगी।

जनसंपर्क में यह रहे मौजूद-
नगर में किए जा रहे जनसंपर्क में भाजपा कार्यकर्ता जुट गए हैं। जो लोग जनसंपर्क में सक्रिय देखे गए उनमें भाजपा नेता मनोहर लाल शर्मा,रामनारायण पाठक, रविशंकर अगरिया, संजय बत्रा, दिवाकर चतुर्वेदी, धर्मेश द्विवेदी, मुन्नालाल गुप्ता, रघुवर रजक, देवेन्द्र झा, छोटू रैकवार, मोनू पस्तोर, सुशील अग्रिहोत्री, अनिल कंचन, हिना बानो, सनातन बिलगैंया, ज्योति बिलगैंया, तेजपाल सिंह बाबू, अनिल जैन, बृजकिशोर नामदेव, प्रदीप सेन, नितिन कपूर, पिंकू बिलगैंयां, राजू चौबे, राजेश रैकवार, दिनेश रिछारिया, अरुण जैन, श्यामलाल साहू, मुरारीलाल गुप्ता, राजेश त्रिपाठी सबलू खान, विजय सोनी, मुकेश सोनी, अमन जैन, मनोज कंचन, महेन्द्र सिंह आदि प्रमुख रहे।

 

LEAVE A REPLY