BJP के पास CM चेहरा नहीं, SP का चेहरा दागी: मायावती

0

लखनऊ। बीएसपी प्रमुख मायावती ने आज प्रेस कॉंफ्रेंस कर बीजेपी पर हमला बोला है।  मायावती ने कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा ही नहीं है। वहीँ सपा के पास भी जो चेहरा है वह दागी है। यहाँ क़ानून व्यवस्था धराशाई हो गई है।  इसलिए अब प्रदेश की जनता बसपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। वहीँ उन्होंने के मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र की नीति से लोग परेशान हैं। देश आतंकवाद से परेशान है और दादरी जैसी घटनाओं ने बीजेपी की पोल खोल दी है।

सपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के दागी चेहरों को सबके सामने उजागर होना चाहिए। बाप-बेटे बस अपनी ही राजनीति में फंसे हुए हैं। मुद्दों से भटकाने के लिए अखिलेश और मुलायम ने यह घमसान का ड्रामा रचा है। सपा में मचे घमासान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आखिर सपा को कांग्रेस के साथ की जरूरत पड़ गई। अखिलेश के कार्यकाल में कानून व्यवस्था बिलकुल ठप हो गई है। यूपी में अब तक 500 दंगे हुए हैं।

शिवपाल को बनाया बलि का बकरा 

मायावती ने कहा की यूपी में यादव परिवार का का झगड़ा एक ड्रामा था।  यह जनता को मुद्दों से भटकाने के लिए ही था।  इसमें मुलायम सिंह ने पुत्र मोह में अपने भाई शिवपाल को बलि का बकरा बना दिया है.

जातिवाद का जंगलराज ख़त्म करेगी बसपा 

मायावती ने कहा की बसपा सरकार आने के बाद यूपी में एक जाति का जंगलराज ख़त्म होगा। यहाँ क़ानून व्यवस्था का राज कायम होगा और पार्टी सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय नीति पर आगे बढ़ेगी।

सपा नेता अम्बिका चौधरी बसपा में शामिल 

आज मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा सरकार में मंत्री रहे अम्बिका चौधरी बसपा में शामिल हो गए। इस दौरान मायावती ने उनको उनकी पुरानी सीट से टिकट भी दे दिया है। इस दौरान अम्बिका ने कहा की मुलायम सिंह यादव के साथ अखिलेश यादव ने खराब व्यवहार किया है। अम्बिका चौधरी पूर्वांचल के नेता मने जाते हैं।

 

LEAVE A REPLY