हरिश्चंद्र जीते तो होगा तालबेहट का ऐतिहासिक विकास, विधायक बोले-लखनऊ से पैसा लाकर बदलेंगी नगर की तस्वीर

0

तालबेहट/ललितपुर. भाजपा विधायक रामरतन कुशवाहा ने सोमवार को तालबेहट नगर पंचायत में लोगों के बीच पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हरिश्चंद्र रावत को बहुमत के साथ जिताने की अपील की. विधायक ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और यदि नगर तालबेहट का अध्यक्ष भी बीजेपी का होगा तो यहाँ का विकास तेजी के साथ होगा. बीजेपी सभी जातियों को एक साथ लेकर सबका विकास की अवधारणा को लेकर चलने वाली पार्टी है. तालबेहट का एतिहासिक विकास कराया जायेगा. लखनऊ से पैसा आएगा जो नगर की तस्वीर बदलेगा.

बीजेपी ने सोमवार को जनसंपर्क अभियान के तहत तालबेहट नगर के कई वार्डों का भ्रमण किया. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी हरिश्चंद्र रावत के साथ सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने लोगों से मिलकर बीजेपी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया. जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता व अन्य लोग मौजूद रहे.

नए सिरे से लिखेंगे विकास की इबारत- हरिश्चंद्र 

जनसंपर्क के दौरान बीजेपी प्रत्याशी हरिश्चंद्र रावत ने कहा कि यदि नगर की जनता का आशीर्वाद मिला तो तालबेहट का तेजी से विकास किया जायेगा. नए सिरे से विकास का खाका खींचेंगे और हर वर्ग की जरूरतों व सुविधा को ध्यान में रखकर योजनाओं को साकार रूप दिया जायेगा. आधुनिक सुविधाओं के साथ तालबेहट को प्रदेश की नगर पंचायतों में सर्वोच्च स्थान दिलाने का प्रयास होगा.

 

सभी वर्गों का सपोर्ट दिखा बीजेपी के साथ-

बीजेपी प्रत्याशी हरिश्चंद्र रावत को नगर की कई जातियों का समर्थन मिलता दिखा. नगर में जनसंपर्क के दौरान लगभग सभी वर्गों के लोग बीजेपी के समर्थन में दिखे.

 

LEAVE A REPLY