हरिश्चन्द्र रावत के रोड शो में जबर्दस्त भीड़, हर जाति व समुदाय के लोग दिखे बीजेपी के साथ, विरोधियों की उड़ी नींद

0


तालबेहट, ललितपुर। नगर पंचायत तालबेहट अध्यक्ष पद के चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत के समर्थन में शुक्रवार को जबर्दस्त जनसैलाब देखने को मिला। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जहां सभी प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंककर भीड़ दिखाने की कोशिश तो की, लेकिन भाजपा इसमें बाजी मार ले गई। जूनियर बच्चन के रोड शो के दौरान भाजपा के समर्थन में सभी वर्गों का रुझान इस कदर दिखा कि जहां से यह गुजरा वहां सिर्फ लोगों का सैलाब ही नजर आया। लोगों ने इसे अब तक की रिकॉर्ड भीड़ बताया है। अब आलम यह है कि दूसरे प्रत्याशियों की इसके बाद नींद उड़ गई है।
भारतीय जनता पार्टी ने तालबेहट नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए हरिश्चन्द्र रावत को मैदान में उतारा है। हरिश्चन्द्र रावत का एक साधारण किसान परिवार से लेकर व्यापारी और फिर राजनीति के सफर तक निर्विवाद रहना उनकी सबसे महत्वपूर्ण कड़ी माना जा रहा है। इसके साथ ही भाजपा पूरे उत्साह के साथ चुनाव लड़ रही है। एक दिन पहले हप्पू सिंह के रोड शो के बाद शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत के समर्थन में जूनियर अमिताभ बच्चन का रोड शो था। इसमें महिलाओं की एतिहासिक भीड़ उमड़ी। युवाओं का जोश भी दिखा।

संघ का शिष्टाचार भी दिखा-
भाजपा की कार्यपद्धति में यही व्यवस्थित है। यहां कोई भी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के लिए अलग स्पेस रखा जाता है। रोड शो में भी यही दिखा। करीब तीन हजार से भी अधिक लोगों के रोड शो में शामिल होने के बाद भी महिलाएं सबसे आगे चल रहीं थीं। उनके पीछे पुरुषों को जगह दी गई थी। रोड शो पूरे नगर में घूमा। इस दौरान सबकुछ शांति और पूरी व्यवस्था के साथ सम्पन्न हुआ।

लड़कियों ने ली जूनियर अमिताभ के साथ सेल्फी
जूनियर अमिताभ बच्चन का क्रेज भी सिर चढक़र बोला। लोगों ने जूनियर बच्चन के साथ फोटो खिंचवाए। वहीं लड़कियों में भी खासा उत्साह दिखा। उन्होंने भी रोड शो में बीजेपी को अपना समर्थन भी दिया और सेल्फी लेकर इन यादगार पलों को कैमरे में भी कैद किया।

मै किसान का बेटा, मैने गरीबी देखी है, आशीर्वाद मिला तो भ्रष्टाचार व भयमुक्त नगर पंचायत बनाएंगे: हरिश्चन्द्र रावत

1. “तालबेहट में हरिश्चंद्र रावत के समर्थन में उमड़ी भीड़”
रोड शो के दौरान भारी जनसमर्थन मिलने के बाद भाजपा ने रामलीला मैदान में सभा की। इस सभा में भारी संख्या में महिलाओं व पुरुषों ने हिस्सा लिया। सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत ने कहा कि वह तालबेहट नगर पंचायत के चुनाव में पूरी तरह साफ नियत के साथ विकास कराने के वादे के साथ आए हैं। उन्होंने कहा कि वह किसान के बेटे हैं। गरीबी को बहुत की करीब से देखा है। धीरे धीरे व्यापार में आगे बढ़े हैं और उनको संघर्ष और आर्थिक तंगी दौनों के दर्द का अहसास है। तालबेहट में अभी भी कई परिवार गरीबी से संघर्ष कर रहे हैं। हम सबको मिलकर सबसे पहले इसे ही दूर करना है। विकास के लिए भी नगर में बहुत कुछ होना है। यहां शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधा बेहतर बनाईं जाएंगीं। यदि जनता का आशीर्वाद मिला तो विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY