बाँदा पुलिस के हत्थे चढ़ा यह शातिर वाहन चोर गैंग, IG समेत इन अफसरों ने खुश होकर टीम को दिया 32 हज़ार का इनाम

0

Report by – K S Dube

बाँदा. सत्ता बदली तो पुलिस भी अब बदमाशों और लुटेरों के प्रति कुछ सख्त अंदाज में है. सदर कोतवाली क्षेत्र से आए दिन हो रही मोटर बाइक की चोरी पर जब आला अफसरों ने सख्त निर्देश जारी किये तो सदर कोतवाली की पुलिस भी वहां चोरों को पकड़ने को लेकर सक्रिय हो गई. एक टीम बनाकर वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया गया. इसमें पुलिस को सफलता भी मिली, जिसमें पुलिस टीम ने चोरी गई 2 दर्जन से अधिक मोटर बाइक बरामद कर 10 बाइक चोरों को हवालात की हवा खिला दी है. वहीँ बाँदा पुलिस की इस सफलता पर इलाहाबाद जोन के आईजी डॉ के. एस. प्रताप कुमार ने पुलिस टीम की पीठ ठोककर इनाम दिया है.

 

किसने कितना दिया इनाम

बाँदा कोतवाली पुलिस की सराहना करते हुए इलाहाबाद जोन के आईजी डॉ केएस प्रताप कुमार ने टीम को 15 हजार का इनाम दिया है. वहीँ बाँदा के DIG  ज्ञानेश्वर तिवारी ने 10 हजार, SP  श्री पति मिश्र ने 5 हजार व ASP मायाराम वर्मा ने ढाई हजार का पुरस्कार देकर पुलिस का मनोबल बढ़ाया है।

 

इन्हें मिलेगा सम्मान

शहर ही नहीं बल्कि पूरे जिले में चोरी की बढ़ती वारदातों को रोकने के लिए पुलिस टीम का पर्यवेक्षण कर रहे ASP मायाराम वर्मा व् सीओ नगर डॉ राकेश कुमार मिश्र को SP  श्री मिश्र द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने की बात कही गई है।

 

बाँदा सदर कोतवाल सहित इनका रहा सराहनीय योगदान

पुलिस विभाग की इस बृहद कार्रवाई में नगर कोतवाल डीपी तिवारी,SSI गणेश शंकर,SI रामआसरे यादव,SI नीरज यादव,SI अजय सिंह,SI गुलाब चंद्र,SI योगेंद्र पटेल,सिपाही राहुल यादव,अंकुर कुमार, सुभाष सिंह, अरविन्द दुबे, कल्याण सिंह, उमेश पाल,  दीपक चौहान, विनय यादव, देवीदीन, ब्रजमोहन शर्मा की दिनरात कड़ी मेहनत की वजह से यह सफलता मिली है। पुलिस को मिली भारी सफलता पर नागरिकों ने राहत की साँस ली है।

 

LEAVE A REPLY