झांसी के बड़े जमीन कारोबारी पर जानलेवा हमले से सनसनी, अंगरक्षक की...

झांसी के बड़े जमीन कारोबारी पर जानलेवा हमले से सनसनी, अंगरक्षक की मौत

0

@बुंदेलखंड खबर 
झांसी. शहर के जाने माने जमीन कारोबारी संजय वर्मा के ऊपर किए गए जानलेवा हमले से सनसनी फैल गई। इस घटना में संजय वर्मा और तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनके निजी गनर की मौत हो गई। यह वारदात झांसी के सबसे व्यस्ततम कचहरी चौराहे पर ठीक दो बजे के करीब घटित हुई। संजय वर्मा की पजैरो गाड़ी पर दो अज्ञात मोटरसाईकिल सवार ताबड़तोड़ फायरिंग कर देते हैं। कई राउंड गोलियों की बौछार कार का शीशा भेदते हुए उसमें बैठे संजय वर्मा और उनके साथियों को जख्मी कर देती हैं। वर्मा समेत उनके तीन साथियों को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया। घटना से सनसनी है। पुलिस ने घटना के बाद से हमलावरों को पकडऩे के लिए सख्त नाकेबंदी कर दी, लेकिन अभी तक वह पकड़ से दूर हैं।


वारदात उस समय की बताई गई जब संजय वर्मा कोर्ट में अपनी तारीख के बाद लौट रहे थे। वह पजैरो में सवार थे और उनके साथ उनका सुरक्षाकर्मी भी मौजूद बताया गया है, लेकिन बदमाशों ने अचानक पजैरो पर हमला किया। गोलियां चलने से उसमें सवास लोग घायल हो गए। इसके बाद अनियंत्रित कार लोडिंग से टकरा गई। इसी अफरातफरी के बीच हमलावर मौके से भाग निकले। कुछ चश्मदीदों की मानें तो हमलावर बाईक से थे और घटना के बाद भाग निकले।

जानकारी के मुताबिक जमीन कारोबारी व पेट्रोल पम्प मालिक संजय वर्मा अपनी कार में सवार होकर कोर्ट से पेट्रोल पम्प जा रहे थे। उनके साथ चालक समेत 3 अन्य लोग भी कार में बैठे हुए थे। वह अभी कचहरी चौराहे पर ही पहुंचे थे। तभी वहां नकाब पहने हुए बाइक सवार तीन लोग पहुंचे और उन्होंने उन पर फायरिंग कर दी। जिसमें संजय वर्मा समेत तीन लोग घायल हो गये। गनर जय गोस्वामी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी चालक रवि वर्मा व सुनील कुशवाहा घायल हो गए। गोलियों की आवाज सुन वहां भगदड़ मच गई। वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में सभी को गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने निजी अंगरक्षक जय गोस्वामी को मृत घोषित कर दिया है। DIG और SSP ने घटना स्थल का निरिक्षण कर हमलावरों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम गठित कर दी.

पुलिस ने की टीम गठित
घटना के बाद एसपी सिटी देवेश कुमार पांडे ने कहा कि हमलावरों को पकडऩे के लिए हमने टीमें गठित कर दी हैं। बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। हमलावर कौन थे यह स्पष्ट नहीं हो सका। घायलों का उपचार कराया जा रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

%d bloggers like this: