BSP समर्थक को चुनावी रंजिश में मारी गोली, आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर

0
गोली लगने से घायल बसपा कार्यकर्ता

झाँसी : महोबा में चुनावी रंजिश के चलते BSP के वरिष्ठ कार्यकर्ता को दबंगों ने गोली मार दी. नमाज पढ़कर लौट रहे रमजान पर कई फायर किये गए. हमलवार बीजेपी के समर्थक बताये जा रहे है. बीएसपी कार्यकर्ता पर हुए जानलेवा हमले की सुचना मिलते ही बड़ी तादाद में लोग इकठ्ठा हो गए.

महोबा जनपद के क़स्बा चरखारी में देर शाम मगरिब की नमाज पढ़कर मस्जिद से लौट रहे झण्डा बाजार निवासी वरिष्ठ BSP कार्यकर्त्ता रमजान राईन पर आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने कई फायर झोक दिए. उनके सीने में गोली लगी. एक के बाद एक कई राउंड चली गोलियों की आवाज सुनकर मस्जिद से नमाज पढ़ रहे नमाजी घटना स्थल पहुंच गये. रमजान जमीन पर खून में लथपथ पड़ा था. भीड़ को आता देख सभी आरोपी फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में रमजान बीएसपी कार्यकर्ता को जिताने के लिये समर्थन किया था. वहीँ दूसरी ओर उनके विरोध में हजरत और लियाकत बीजेपी प्रत्याशी के समर्थक में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच आपसी खुन्नस बताई जा रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ पड़े रमजान को लोगों की से एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुँचाया. मौके पर सीओ सिटी जीतेन्द्र और चरखारी सीओ नन्दलाल,एसडीएम सदर प्रबुद्ध कुमार सहित भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुँच गया. जिला अस्पताल में रमजान की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे झाँसी मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया है. सीओ जीतेन्द्र दुबे ने बताया कि घटना को लेकर अभी जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

LEAVE A REPLY