बानपुर नगर अध्यक्ष बने असलम खान

बानपुर नगर अध्यक्ष बने असलम खान

मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष ने सौंपी जिम्मेवारी

0

ललितपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव एड. की प्रबल संस्तुति पर मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष इंजी.हृदेश यादव मुखिया ने ग्राम उदया निवासी असलम खान को बानपुर नगर का अध्यक्ष मनोनीत किया है। असलम खान के नगर अध्यक्ष बानपुर मनोनीत होने से पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है।

जिलाध्यक्ष तिलक यादव एड. ने कहा कि समाजवादी पार्टी के युवा फ्रण्टल मुलायम सिंह यूथ बिगे्रड में बानपुर नगर अध्यक्ष पद पर मनोनीत असलम खान काफी बेहतर कार्य कर सकेंगे और युवाओं को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों से अवगत कराते हुये उन्हें पार्टी से जोडऩे का प्रयास भी करेंगे। यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष इंजी.हृदेश यादव मुखिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने युवाओं को सदैव सम्मान देने का कार्य किया है। युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए लैपटॉप वितरण व बेरोजगारी भत्ता पूर्व में सपा सरकार द्वारा दिया गया था।

उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह समाजवादी पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने का कार्य करें। नवमनोनीत नगर अध्यक्ष बानपुर असलम खान ने कहा कि वह क्षेत्र के सभी ग्रामीण अंचलों में जाकर लोगों को समाजवादी पार्टी की नीतियों से अवगत करायेंगे और युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में समाजवादी पार्टी से जोडऩे का कार्य करेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY