चंदेरी में शुरू हुई फिल्म सुई-धागा की शूटिंग, अनुष्का शर्मा की झलक पाने को बेताब दिखे लोग

0

 

भोपाल। बुंदेलखंड की कलाकारी एकबार फिर फ़िल्मी पर्दे पर धूम मचाएगी. अभी तक साडिय़ों और पर्यटन के लिए मशहूर चन्देरी अब फिल्मों के लिए भी मशहूर होने जा रही है। बड़े बैनर यशपाल फिल्म के बैनर तले बड़ी फिल्म सुई-धागा की शूटिंग शुरू हो गयी है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मंगलवार को चंदेरी पहुँच गईं. वह मुंबई से फ्लाईट द्वारा भोपाल आयीं और यहाँ से सड़क मार्ग से चंदेरी के लिए रवाना हो गईं.  वहीं फिल्म स्त्री हॉरर कॉमेडी पर आधारित फिल्म है, इसकी शूटिंग भी चंदेरी में होने जा रही है। चन्देरी में पहले आमिर खान और करीना कपूर के आने के बाद पहली बार एक साथ दो फिल्मों की शूटिंग हो रही है। इन फिल्मों को लेकर यहां लोगों में काफी उत्साह है। अनुष्का शर्मा को देखने के लिए देरी में काफी भीड़ जुट गयी है. सुरक्षा के लिहाज से यहाँ पुलिस ने कड़े इंतजाम किये हैं.

इन शूटिंगों को लेकर चन्देरी के मैदान-गली के पास चिपोड़ी महल, धोलिया दरवाजा, दिल्ली दरवाजा आदि ऐतिहासिक भवन-ईमारतों के पास तैयारियां की जा रही उन्हें सजाया सवांरा जा रहा है। बताया गया कि इन फिल्मों में काम करने के लिए फिल्म सुई-धागा में मशहूर हीरोइन अनुष्का शर्मा वरुण धवन और फिल्म स्त्री में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव आ रहे हैं।

फिल्म- सुई-धागा

सुई-धागा फिल्म यशपाल फिल्म के बैनर तले है, इसका निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं। इसके मुख्य किरदार में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन हैं।

यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मेक इन इंडिया पर आधारित है। जो कि गांधी जयंती 2 अक्टूबर को देश के सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

फिल्म में हीरो दर्जी के रोल में दिखाई देगा। चन्देरी के 1947 के बाजार की माडर्न लेडिज टेलर के नाम से दुकान दर्शाई गई है। फिल्म में मेन डायलाग है-हाथ पैर का मेल गुरु

सुई धागा का खेल शुरू.

फिल्म- स्त्री

स्त्री फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म है।

इसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव डराने का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म हॉरर और कॉमेडी आधारित है

LEAVE A REPLY