कांग्रेस का महासचिव बनने के बाद सिंधिया पहली बार झांसी से शुरू...

कांग्रेस का महासचिव बनने के बाद सिंधिया पहली बार झांसी से शुरू करेंगे बुंदेलखंड का दौरा, यह है कार्यक्रम

0
महासचिव बनने के बाद गांधी परिवार के साथ लोगों का अभिवादन करते ज्योतिरादित्य सिंधिया

आस्था शर्मा

झांसी। कांग्रेस में प्रियंका गांधी के साथ उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव बनाए जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार बुंदेलखंड के दौरे पर आए रहे हैं. इसमें सिंधिया का झांसी दौरा बेहद खास है. यह पहला मौका होगा जब सिंधिया परिवार का कोई भी सदस्य झांसी में ठहरेगा. वैसे तय कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया झांसी में कुछ ही देर रुकने की बात कही गई है.

कार्यक्रम जारी किया गया उसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री, गुना सांसद, ज्योतिरादित्य सिंधिया आगामी 24 फरवरी से 27 फरवरी तक उप्र के झांसी, मप्र के शिवपुरी, गुना एवं अशोकनगर जिले के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

महासचिव बनने के बाद गांधी परिवार के साथ  लोगों का अभिवादन करते ज्योतिरादित्य सिंधिया
महासचिव बनने के बाद गांधी परिवार के साथ लोगों का अभिवादन करते ज्योतिरादित्य सिंधिया

¤ श्री सिंधिया 24 तारीख को प्रातः नई दिल्ली से झांसी पहुंचेंगे यहां कुछ समय विश्राम गृह पर रुकने के पश्चात शिवपुरी जिले के दौरे के लिए प्रस्थान करेंगे।

¤ 24_एवं_25 फरवरी को शिवपुरी_जिले की पिछोर, शिवपुरी, कोलारस विधानसभा के साथ गुना_जिले की बमोरी विधानसभा क्षेत्र के क्षेत्र के दौरे पर रहकर करोड़ो रुपए के विकास कार्यों की सौगात क्षेत्र के लोगों को देंगे. वह कई सामाजिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे.

¤ 26_फरवरी को  सिंधिया गुना_जिले की गुना एवं बमोरी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहकर करोड़ो रुपए के विकास कार्यों की सौगात क्षेत्र के लोगों को देंगे एवं अनेक सामाजिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर रात्रि में चंदेरी की ओर प्रस्थान करेंगे।

¤ 27_फरवरी को श्री सिंधिया अशोकनगर_जिले की चंदेरी एवं अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहकर सामाजिक एवं रचनात्मक कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर शाम को अशोकनगर जिले के ग्राम सेजी पहुंचकर पिछले दिनों दुर्घटना में जान गवाने वाले 05 लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे। उसके पश्चात श्री सिंधिया गुना एयरपोर्ट की ओर प्रस्थान करेंगे गुना से स्पेशल विमान द्वारा नई दिल्ली पहुंचेंगे। सिंधिया का यह दौरा लोकसभा चुनाव के लिहाज से खास माना जा रहा है.
ब्यूरो रिपोर्ट बुंदेलखंड TV

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

%d bloggers like this: