ट्रेन में गैंगरेप पीड़िता पर एसिड अटैक , हाल जानने CM योगी पहुँच गए अस्पताल, पुलिस की उड़ी नींद

0

लखनऊ. रायबरेली से लखनऊ आ रही एक गैंगरेप पीडि़ता पर ट्रेन में एसिड अटैक किये जाने की घटना के फ़ौरन बाद UP  के CM योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए. घटना के बाद लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में भर्ती कराई गई पीड़िता का हाल जानने योगी सीधे अस्पताल पहुँच गए. उन्होंने पीड़िता से मुलाकात कर उसे पूरी मदद दिए जाने का भरोसा दिलाया.

शुक्रवार को सीएम आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी केजीएमयू के गांधी वार्ड पहुंचे। गैंगरेप पीडि़ता का हाल पूछने के बाद सीएम ने एक लाख रुपये की आर्थक मदद भी की। आदित्यनाथ ने पीडि़ता का मुफ्त में इलाज कराने के साथ साथ पूरे परिवार को सुरक्षा दिए जाने का आदेश दिया। सीएम तकरीबन दस मिनट तक गांधी वार्ड में रुके।

 

गैंगरेप पीडि़ता पर हुए एसिड अटैक मामले में पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए हैं। एसएसपी लखनऊ ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को रायबरेली के ऊंचाहार से गिरफ्तार भी किया गया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पूरे एक्शन में हैं। वे आज लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। वहीं, इससे पहले वे गुरुवार को हजरतगंज थाने भी गए थे

 

LEAVE A REPLY