तालबेहट में खोलेंगे मोहल्ला क्लीनिक, जनसंपर्क के दौरान हरिश्चंद्र रावत ने किया जनता से वादा

0

तालबेहट,ललितपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत ने कहा कि यदि तालबेहट के लोगों का उन्हें आशीर्वाद मिला तो वह नगर के दो वार्डों के बीच एक स्वास्थ्य उपकेन्द्र बनाया जाएगा, जहां 24 घंटे डाक्टर ड्यूटी पर होंगे। नगर में चिकित्सा सुविधा बड़ी समस्या है। मैं वादा करता हूं कि लोगों के लिए इसे आसान बनाया जाएगा।

नगर में जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत ने घर-घर जाकर लोगों का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने नागरिकों को अपनी योजनाएं बताईं। उन्होंने कहा कि उनके एजेण्डे में नगर को आदर्श बनाकर प्रदेश में अव्वल करने के लिए बहुत कुछ है। यदि जनता नगर पंचायत की जिम्मेदारी उनके कंधों पर डालती है तो वह दो वार्डों के बीच एक स्वास्थ्य उपकेन्द्र बनाएंगे ताकि लोगों को उपचार कराने के लिए भटकना न पड़े। यहां निशुल्क दवा होगी और यदि किसी मरीज की हालत में सुधार नहीं होता है तो उसे फौरन यहां एंबुलेंस उपलब्ध कराकर दूसरे हॉस्पिटल में रैफर करने की व्यवस्था पूरी तरह से निशुल्क होगी। इसके साथ ही नगर में हरित पट्टी, धूल रहित सडक़ें, व पेयजल के बेहतर इंतजाम होंगे।

बीजेपी का बढ़ा ग्राफ-
भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार में कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंदी पर है। जनसंपर्क में भाजपा प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत को मिल रहे जन समर्थन से भगवा खेमे में उत्साह है। यहां भाजपा ने जीत के लिए ताकत लगा दी है। खुद प्रत्याशी लोगों से सीधे संवाद कर रहे हैं और अपनी भविष्य की योजनाएं बता रहे हैं।

जनसंपर्क में यह रहे मौजूद-
नगर में किए जा रहे जनसंपर्क में भाजपा कार्यकर्ता जुट गए हैं। जो लोग जनसंपर्क में सक्रिय देखे गए उनमें भाजपा नेता मनोहर लाल शर्मा, रविशंकर अगरिया, संजय बत्रा, दिवाकर चतुर्वेदी, धर्मेश द्विवेदी, मुन्नालाल गुप्ता, रघुवर रजक, देवेन्द्र झा, छोटू रैकवार, मोनू पस्तोर, सुशील अग्रिहोत्री, अनिल कंचन, हिना बानो, सनातन बिलगैंया, ज्योति बिलगैंया, तेजपाल सिंह बाबू, अनिल जैन, बृजकिशोर नामदेव, प्रदीप सेन, नितिन कपूर, पिंकू बिलगैंयां, राजू चौबे, राजेश रैकवार, दिनेश रिछारिया, अरुण जैन, श्यामलाल साहू, मुरारीलाल गुप्ता, राजेश त्रिपाठी सबलू खान, विजय सोनी, मुकेश सोनी, अमन जैन, मनोज कंचन, रामनारायाण पाठक, महेन्द्र सिंह आदि प्रमुख रहे।

LEAVE A REPLY