गुजरात में राहुल की जीप पर चढ़ी मुस्लिम गर्ल, हाथ थामकर बोली आप मेरे हीरो, राहुल बोले ऑल द बेस्ट

0
भरूच गुजरात. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए रोड शो करने पहुंचे राहुल गाँधी की एक झलक पाने के लिए एक लड़की इतनी बेचैन हुई कि उसने बिना किसी की परवाह किये सुरक्षा घेरा भेद दिया. डीपीएस स्कूल में 10वीं यह छात्रा सुबह से ही अपने परिवार के साथ राहुल गाँधी के इंतज़ार में  सड़क किनारे खड़ी हुई थी.  जैसे ही राहुल गांधी का रोड शो वहां पहुंचा लड़की ने राहुल की ओर इशारा किया, इशारे में राहुल उसके भीतर की बेचैनी को भांप गए. फिर खुली जीप में सवार राहुल ने उसे बुला लिया और फिर उन्होंने छात्रा की सेल्फी खिंचवाने की जिद को पूरा कर दिया. इस बीच लड़की ने राहुल का थामकर कहा की आप मेरे हीरो हो. उसके इस अंदाज़ से खुश राहुल ने भी उसे ऑल द बेस्ट कहा. राहुल गाँधी का गुजरात में खासा क्रेज नजर आ रहा है. युवाओं में भी राहुल का आकर्षण देखने को मिल रहा है.
 यह मामला बुधवार का है जब  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भरूच के कंथारिया गांव में खुली जीप में एक मिनी रोड शो किया।  इस दौरान एक मंतशा शेख नाम की लड़की उनके पास पहुंच गई। यह 10 वीं की छात्रा है और राहुल की बड़ी फैन बताई गई है. जैसे ही राहुल का काफिला खुली जीप मैं वहां पहुंचा वेसे ही मंताशा उनकी ओर इशारा करने लगी. उसने राहुल से एक सेल्फी का आग्रह किया. इसके बाद राहुल ने उसे न केवल गाड़ी पर बुलाया बल्कि उसकी उनके साथ सेल्फी लेने की जिद भी पूरी कर दी। छात्रा से हाथ भी मिलाया और उसके उज्वल भविष्य की कामना भी की. इस दौरान लड़की ने राहुल से कहा कि वह उसके लिए हीरो हैं.जीप में सवार हुई लड़की का हाथ थाम कर राहुल ने ही नीचे उतारा. इसके बाद मौजूद लोग भी राहुल के समर्थन में जोश से भर गए.
सेल्फी के बाद राहुल ने मुझसे कहा ऑल द बेस्ट: मंतशा शेख
 बता दें कि राहुल गांधी बुधवार से तीन दिनी गुजरात दौरे पर पहुंचे। इस दौरे का फोकस दक्षिण गुजरात है।  बुधवार को भरूच में दौरे के दौरान राहुल गांधी की चाइल्ड फैन के साथ सेल्फी चर्चा का विषय बन गई।  मंतशा शेख नाम की ये फैन डीपीएस स्कूल में 10वीं की स्टूडेंट है। वो फैमिली के साथ रोड-शो देखने पहुंची थी।  राहुल के साथ सेल्फी के बाद मंतशा शेख ने कहा कि वो बचपन से ही राहुल गांधी की फैन है, उन्हें फॉलो करती है।  उसे राहुल गांधी के रोड शो के बारे में जैसे ही पता चला वो वहां पहुंच गई और घंटों उनका इंतजार किया। जैसे ही राहुल वह उनकी तरफ दौड़ पड़ी.

 

LEAVE A REPLY