झाँसी : डीएम ऑफिस में पेट्रोल डाल सुसाइड की कोशिश, अरेस्ट, पढ़ें क्यों किया ऐसा

0

झाँसी : झाँसी के कलेक्ट्रेट परिसर में एक परिवार ने आत्मदाह का प्रयास किया। परिवार के कुछ सदस्यों ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया। इससे यहाँ हडकंप मच गया। पुलिस ने आत्मदाह की कोशिश करने वाले युवक व परिवार के अन्य सदस्यों को अरेस्ट कर लिया है।

दरअसल झाँसी के प्रेम नगर थाना के महाराज नगर पुलिया नम्बर नौ के रहने वाले इब्राहीम के पुत्र मोहम्मद आसिफ को उसके कुछ परिचित के लोग रविवार देर रात ले गये। पीड़ित के अनुसार उसे बंधक बनाकर उसे जबरन शराब पिला दी। इसके बाद जब उसे नशा हो गया, तो उसके साथ मारपीट की गयी। उसे लाठी डंडों से इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। मारपीट के बाद उसे ऐसी ही हालत में छोड़ दिया। सुबह परिजनों ने उसे तलाशा तो घर के पास ही वह बुरी हालत में मिला। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। यहाँ से गंभीर हालत होने पर उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। मौके पर कोबरा टीम को बुलाया गया। टीम ने एक को हिरासत में भी लिया, लेकिन पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर दिए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

इससे आजिज़ आकर पीड़ित के परिजनों ने आत्मदाह का प्रयास किया। पीड़ित के भाई सलमान नाम के युवक ने परिजनों ने साथ डीएम ऑफिस पहुँच आत्मदाह का प्रयास किया। शरीर पर पेट्रोल डालने पर खलबली मच गयी। मौके पर पहुंची नवाबाद थाना पुलिस ने इन्हें अरेस्ट कर लिया। एसएसपी ने बताया कि इनका मेडिकल कराया जा रहा है। आत्मदाह की कोशिश पर इनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। पुलिस का कहना है कि फर्जी मामले की रिपोर्ट दर्ज करने की कोशिश की गयी। इन लोगों ने बेवजह हंगामा किया। इसलिए कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY