मऊरानीपुर में चल रहे 3 हज़ार करोड़ के विकास कार्य: बिहारी लाल...

मऊरानीपुर में चल रहे 3 हज़ार करोड़ के विकास कार्य: बिहारी लाल आर्य

0
मऊरानीपुर। मऊरानीपुर के क्षेत्रीय विधायक बिहारी लाल आर्य ने एक साथ दो दर्जन से अधिक गांव में डाली जाने वाली सड़क एवं एपेक्स आदि से संबंधित 35 कार्यों का शिलान्यास किया।
 विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विधायक बिहारीलाल आर्य के द्वारा कस्बा बंगरा में स्थित मां गायत्री सत्संग भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 35 सड़क एवं एपेक्स योजनाओं का शिलान्यास किया है। यह सभी योजनाएं बुंदेलखंड विकास निधि राज्यांश योजना के अंतर्गत कराई जा रही हैं। इन सड़कों में निर्माण में 2 करोड़ 79 लाख रुपए खर्च किये जायेंगे।
इस दौरान क्षेत्रीय विधायक ने बताया कि विधानसभा में ₹3000 करोड़ रुपये के कार्य चल रहे हैं। इस विधानसभा में इस सरकार में आजादी से लेकर अब तक सबसे ज्यादा विकास कराया जा रहा है। मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी दी। साथ ही उन्होंने बताया कि बुंदेलखंड के प्रत्येक शहर कस्बा मजरे आदि का ख्याल रखकर विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही हैं।
मऊरानीपुर विधानसभा क्षेत्र बुनकर बाहुल्य क्षेत्र है। बुनकरों के लिए भी राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी इस दौरान क्षेत्रीय विधायक के द्वारा दी गई। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार सबका साथ और सबका विकास करने के मूल मंत्र पर कार्य करती है और इसी के चलते विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY