यूपी में बड़ा रेल हादसा टला, कालिंदी एक्स्प्रेस मालगाड़ी से टकराई

0

फिरोजाबाद (यूपी)। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में देर रात उस समय बड़ा हादसा टल गया जब टूंडला स्टेशन पर कालिंदी एक्सप्रेस की टक्कर मालगाड़ी से हो गयी। इस घटना में कोई घायल तो नहीं हुआ लेकिन एक्सप्रेस ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। कालिंदी का इंजन सहित जनरल बोगी भी हुई बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ। हादसे में 3 यात्री घायल हो गए। गौरतलब है कि हल के दिनों में कानपुर के पास ये तीसरी रेल दुर्घटना है।
बताया जा रहा है कि 14723 कानपुर-भिवानी कालिंदी एक्सप्रेस के टूंडला स्टेशन पहुंचने के वक्त ये हादसा हुआ है। ट्रेन की रफ्तार धीमी होने की वजह से कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन रात में काफी देर तक यात्रियों को कोई मदद न मिलने पर लोग भड़क गए और उन्होंने रेलवे के खिलाफ नारेबाजी की। कुछ यात्रियों ने रेल मंत्री को टैग करते हुए ट्वीट भी किए और मदद न मिलने का आरोप लगाया।
बताया जा रहा है कि यह हादसा टूंडला रेलवे स्टेशन पर कालिंदी एक्सप्रेस ओवरशूट की वजह से हुआ है। रेलवे प्रशासन ने दिल्ली-हावड़ा रेलखंड की ट्रेनों को डायवर्ट किया है। बहरहाल, कालिंदी एक्सप्रेस को सुबह 05 बजकर 20 मिनट पर आगरा के रास्ते रवाना कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY