मंत्री ने मारी बच्चे को लात

0

panna mantri laat

पन्ना। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार की पशुपालन मंत्री कुसुम महदेले फिर विवादों में हैं. आज पन्ना में मध्य प्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर भीख मांग रहे एक छोटे बच्चे को कुसुम महदेले ने लात मार दी और बाद में उस बच्चे को गार्ड ने खींचकर हटा दिया.मिन्नत के बदले लात. बच्चा मंत्रीजी से सिर्फ एक रुपये मांग रहा था और बदले में उसे मिली पैरों की ठोकरें.

 

दरअसल,  मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर  पशुपालन मंत्री कुसुम महदेले स्वच्छता अभियान के लिए बस स्टैंड पर थी. बच्चा पैसे की चाहत में मंत्रीजी के पास आ गया, लेकिन उसे क्या पता था कि एमपी की इस गजब मंत्री से पैसे नहीं लात मिलेगी.

 

कुसुम महदेले कभी पुलिस की नौकरी कर चुकी हैं और तीन-तीन मुख्यमंत्रियों के साथ काम का अनुभव है लेकिन नन्ही सी जान जब एक रुपये मांग रहा हो तब सब्र का बांध ऐसा टूटा कि चोट सीधे सिर पर दे मारी.

 

अगर गुस्सा ही था तो पूछना चाहिए था कि जिन हाथों में किताब होनी चाहिए वो पैसे के लिए हाथ फैला रहा है. पूछना चाहिए उन अधिकारियों जो छह-सात साल के बच्चे को स्कूल की दहलीज तक नहीं पहुंचा पाए, लेकिन यहां तो कहानी ही अलग है. मंत्रीजी ने लात मारी और सुरक्षाकर्मिया ने खींचकर दूर हटा दिया. धूल उड़ाती गाड़ियां चली गई. खेलने की उम्र में जिल्लत के अलावा बच्चे को कुछ नहीं मिला.

 

गलत वजहों से पहली बार सुर्खियों में नहीं हैं मंत्री कुसुम महदेले. कभी गेस्टहाउस में मच्छर काटने पर मंत्रीजी ने अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया तो कभी फसल खराब होने पर आत्महत्या करने वाले किसानों को कायर बता डाला था. कुसुम लोगों को घर में शेर पालने की सलाह देती हैं

LEAVE A REPLY